Pulkit Samrat Net Worth: अभी पुलकित का बॉलीवुड पर है दबदबा! जाने कितने करोड़ के मालिक है पुलकित?

Lucky
3 Min Read

Pulkit Samrat Net Worth:हमारे एक और बेहतरीन आर्टिकल मे आपलोगो स्वागत है।आज के इस आर्टिकल मे हम पुलकित सम्राट के Net Worth के बारे में बात करने वाले है। पुलकित सम्राट बॉलीवुड इंडस्ट्रीज के एक बेहतरीन अभिनेता है।पुलकित सम्राट ने कई हिंदी फिल्मों में लीड रोल में नजर आए है।

Pulkit Samrat Net Worth
Pulkit Samrat Net Worth

जैसे की ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ (2006),बिट्टू बॉस (2012)और फुकरे (2013) में रिलीज हुई सम्राट की पहली सफल हिंदी मूवी है।उनकी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली रिलीज़ जय हो (2014) आई यह मूवी ब्लॉकबस्टर साबित हुई। इस सफलता के बाद डॉली की डोली (2015) और सनम रे (2016) सहित कई असफलताएं आईं , जिससे झटका लगा। बाद में उन्हें फुकरे रिटर्न्स (2017), 3 स्टोरीज़ (2018) और तैश (2020) में अभिनय के लिए प्रशंसा मिली ।

Pulkit Samrat Car Collection

पुलकित सम्राट गाड़ी के बड़े शौकीन है इनके पास कई महंगी – महंगी कार है।उनके पास 70 लाख की BMW कार है, और 50 लाख की मर्सिडीज Benz है।

Pulkit Samrat Lifestyle

Pulkit Samrat Lifestyle
Pulkit Samrat Lifestyle

फुकरे फेम एक्टर पुलकित सम्राट मूल रूप से दिल्ली के रहने वाले हैं। उन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद एडवरटाइजिंग का कोर्स किया। इस कोर्स के बाद उन्हें Modling के असाइनमेंट भी मिलने लगे। उन्होंने अपनी एडवरटाइजिंग की पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी और Acting सीखने मुंबई आ गए।

यह भी पढ़ें-

तो अब चलिए जानते है Pulkit Samrat Net Worth

पुलकित सम्राट का जन्म 29 दिसंबर 1983 दिल्ली में हुआ।सम्राट की आज तक की कुल संपत्ति लगभग 5 मिलियन डॉलर आंकी गई है ,जो भारतीय रुपयों में करीब 40 करोड़ रूपये होती है। सम्राट की कमाई के सोर्स में हिंदी फिल्म में काम करना है।अभी इनकी फिल्म फुकरे 3 वर्ल्डवाइड। साबित हो रही है।

Personal Information:

NamePulkit Samrat
Net Worth$5 million
Indian Rupees₹41 crores
Monthly IncomeOver ₹30 lakhs
Annual SalaryOver ₹3 crores
Per Movie Income₹60 lakhs
Source of IncomeActing, Brand Endorsements
ProfessionActor, Model
Age39 years
ParentsDeepa Samrat and Sunil Samrat
SiblingUllas Samrat

Financial Information:

Net Worth (in dollars)$5 million
Net Worth (in rupees)₹41 crores
Monthly IncomeOver ₹30 lakhs
Annual SalaryOver ₹3 crores
Per Movie Income₹60 lakhs
Source of IncomeActing, Brand Endorsements
BusinessActor, Model
Age39 years
ParentsDeepa Samrat and Sunil Samrat
SiblingUllas Samrat

Find Us on Socials

Share this Article
By Lucky
Follow:
राम राम दोस्तों मेरा नाम lucky विश्वकर्मा है मै बिहार का रहने वाला हु मुझे मजोरंजन सम्बंधित जानकारी में बच्चपन से ही सौख है फिल्म और वेब सीरीज मुझे बहुत पसंद है तो ontimesnews के माध्यम से एंटरटेनमेंट जगत से जुड़ी हर खबर को सरल तरीके से आप तक पहुंचाने के लिए तैयार हूं। धन्यवाद
Leave a comment