Realme 10 Pro Smartphone : 108MP कैमरे वाला फोन पे चल रहा है डिस्काउंट ऑफर अभी तुरंत फ़ोन ख़रीदे

Amit Pandey
3 Min Read

Realme 10 Pro Smart Phone :- आपको बता दें कि Realme एक चीनी मोबाइल निर्माता कंपनी है इस कंपनी ने हाल ही में आपना नया Version स्मार्ट फोन लॉन्च किया था जिसका नाम है Realme 12Pro Plus 5G जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था लेकिन इस बार भी चीनी कंपनी ने अपना नया स्मार्ट फोन इंडियन मार्केट में लॉन्च कर दिया है जिसका नाम है Realme 10 Pro है तो आइये आज हम सब इस आर्टिकल में Realme 10 Pro Smart Phone के बारे में बात करते हैं.

Realme 10 Pro पूरा स्पेसिफिकेशन

Realme 10 Pro
Image Source :- Realme

Display रियलमी स्मार्टफोन की डिस्प्ले की बात करें तो यहाँ आपको एक उत्कृष्ट डिस्प्ले मिलती है। रियलमी ने अपने इस नए स्मार्टफोन में 6.72 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले का इस्तेमाल किया है। साथ ही, इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट भी है

Camera रियलमी स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी की बात करें तो यहाँ आपको एक शानदार कैमरा मिलता है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। अगर आप एक बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के साथ नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो आप 108 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल के सपोर्टेड लेंस के साथ आने वाले रियलमी स्मार्टफोन की तरफ देख सकते हैं। इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी है।

Processor रियलमी स्मार्टफोन में प्रोसेसर की बात करें तो यहाँ आपको एक तेज़ प्रोसेसर मिलता है। रियलमी ने अपने इस स्मार्टफोन को एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ लॉन्च किया है। इसके साथ ही, इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर है

Battery And Charger बैटरी की बात करें तो इसमें एक शक्तिशाली बैटरी है। इस रियलमी स्मार्टफोन के साथ 33W का चार्जर और 5000mAh की बैटरी दी जाती है। रियलमी की चार्जर क्षमता और बैटरी क्वालिटी वर्ष 2024 में उपभोक्ताओं के लिए बेहतर विकल्प मानी जा रही है।

Realme 10 Pro Smartphone
Realme 10 Pro Smartphone

Realme 10 Pro Smart Phone Price

कीमत की बात करें तो रियलमी का यह स्मार्टफोन अभी बजट रेंज में लॉन्च किया गया है। इसकी शुरुआती कीमत मार्केट में मात्र ₹19,000 से है। हालांकि, इस स्मार्टफोन पर अभी डिस्काउंट भी उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें :-

Tecno के इस फोल्डेबल स्मार्टफोन पे लड़किया हो रही है दीवानी Amazon पे मिल रहा है जबरदस्त छूट कीमत बस इतनी

होली सेल मे Redmi का जबरदस्त स्मार्टफोन पे मिल रहा है 4000 रुपये का छूट खरीदे मात्र 11,999 मे

16GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ हुआ लॉन्च Xiaomi Civi 4 Pro कीमत बस इतनी

Realme 10 Pro Smart Phone Discount Price

इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए आप फ्लिपकार्ट पर डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। आप इसे ₹10,000 के डाउन पेमेंट के साथ भी खरीद सकते हैं। साथ ही, आपको इस स्मार्टफोन के लिए एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध है।

Find Us on Socials

Share this Article
Follow:
हर हर महादेव दोस्तों मेरा नाम अमित पांडेय है मै बिहार का रहने वाला हु मुझे टेक्नोलॉजी सम्बंधित जानकारी इक्क्ठा करने में बच्चपन से ही सौख है मुझे मोबाइल सम्बंधित जनकारी इक्कठा करना बहुत पसंद है तो ontimesnews के माध्यम से टेक्नोलॉजी जगत से जुड़ी हर खबर को सरल तरीके से आप तक पहुंचाने के लिए तैयार हूं। धन्यवाद हमसे कांटेक्ट इस ईमेल के माध्यम से कर सकते है panderamit257@gmail.com
Leave a comment