OTT Release Movie 2024 : इस साल OTT पे रिलीज होगी ये 5 फिल्मे, देखे लिस्ट!

Lucky
4 Min Read

OTT Release Movie 2024: आज के आर्टिकल मे आपलोगो का स्वागत है।आज हम 2024 में रिलीज (OTT Release Movie 2024) में होने वाली, 5 फिल्मों के बारे में बात करने वाले है। OTT प्लेटफॉर्म पे हर दिन कोई न कोई फिल्म या वेब सीरीज रिलीज होती रहती है। साल 2023 में OTT प्लेटफॉर्म के लिए बहुत कुछ खास रहा है,और 2024 OTT Release Movie में भी कई अच्छे फिल्मे और वेब सीरीज रिलीज होने वाली है। तो निचे पूरा लिस्ट के माध्यम से देखे कब और कहाँ होगी रिलीज़

OTT Release Movie 2024 मुवी लिस्ट

  1. 3 Body Problems Netflix
  2. Avtar The Last Airbender – Netflix
  3. Rebel Moon Part 2 – Netflix
  4. Squid Game Season 2 – Netflix
  5. A Quiet Place (Day One) Part 2 – Netflix

(1) Movie Name – 3 Body Problems

3 Body Problems नाम की इस फिल्म का डायरेक्टर बेनिओफ, डी.बी. वीस और अलेक्जेंडर वू द्वारा बनाई गई एक आगामी विज्ञान कथा टेलीविजन श्रृंखला है। यह मूवी (3 Body Problems) 21 मार्च 2024 को Netflix पे आने बाली है।

3Body Problems

(2) Movie Name – Avtar The Last Airbender

Avtar The Last Airbender मूवी ,22 फरवरी 2024 को Netflix OTT प्लेटफॉर्म पे रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में एक अदभुत शक्ति दिखाई गई है,और हर अवतार में ये शक्ति देखने को मिलती है। इसलिए इस फिल्म का नाम Avtar The Last Airbender है।

Avtar The Last Airbender

ये भी पढ़े :-

(3) Movie Name – Rebel Moon Part 2

Rebel Moon Part 1 के आपार सफलता के बाद अब इस फिल्म की पार्ट 2 रिलीज होने बाली है। इस फिल्म के रिलीज (OTT Release Movie 2024) डेट का ऑफिसियल अनाउंस्ड हो चुका है। सूत्रों के मुताबिक हम आपको बता दे की यह फिल्म (Rebel Moon Part 2) Netflix OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है, Netflix ने अपने सभी दर्शकों को बता दिया की यह फिल्म 19 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी।

Rebel Moon Part 2

(4) Movie Name – Squid Game Season 2

इस फिल्म के Season 1 के सफलता के बाद Season 2 रिलीज होने की खबर सामने आ रही है।इस फिल्म के रिलीज (Squid Game Season 2) डेट का कोई ऑफिशियल अनाउंसड नहीं हुआ है।सूत्रों के मुताबिक जानकारी प्राप्त हुई की यह फिल्म (OTT Release Movie 2024) इसी साल 2024 के अंत तक Netflix OTT प्लेटफॉर्म पे देखने को मिल सकती है।

(5) Movie Name – A Quite Place (Day One) Part 2

A Quite Place (Day One) का पार्ट 1 काफी चर्चित भरा रहा है। इसी बीच दर्शक पार्ट 2 (OTT Release This 2024) का बेसब्री से इंतजार कर रहे है,इस फिल्म की कहानी के बारे में बात करे तो इस फिल्म में एक अदभुत दुनिया है उसी अदभुत दुनिया में कोई एलियन की एंट्री होती हैं मतलब बहुत ही रोमांचित कहानी है।तो हम बता दे की यह फिल्म (A Quite Place (Day One)Part 2) 28 जून 2024 को Netflix OTT प्लेटफॉर्म पे रिलीज होने बाली है।

Find Us on Socials

Share this Article
By Lucky
Follow:
राम राम दोस्तों मेरा नाम lucky विश्वकर्मा है मै बिहार का रहने वाला हु मुझे मजोरंजन सम्बंधित जानकारी में बच्चपन से ही सौख है फिल्म और वेब सीरीज मुझे बहुत पसंद है तो ontimesnews के माध्यम से एंटरटेनमेंट जगत से जुड़ी हर खबर को सरल तरीके से आप तक पहुंचाने के लिए तैयार हूं। धन्यवाद
4 Comments