Google Pixel 8a Google Tensor G3 के चिपसेट के साथ होने वाला है लॉन्च देखे पूरा जानकारी

Amit Pandey
4 Min Read

Google Pixel 8a Smart Phone 5G :- जैसा कि आप सब को पता ही होगा कि Google Pixel भारत की एक जानी मानी मोबाइल निर्माता कंपनी है जो अपने ब्रांड में नए नए स्मार्ट फोन लॉन्च करती रहती है Google कंपनी ने अपना एक नया Version स्मार्ट फोन लॉन्च किया था जिसका जिसका नाम है Google Pixel 7a जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था उस स्मार्ट फोन को सफलता के बाद google कंपनी अपना एक नया स्मार्ट फोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है जिसका नाम है Google Pixel 8a स्मार्ट फोन तो आइये आज हम सब इस आर्टिकल में Google Pixel 8a Smart Phone के बारे मे जानते हैं !

Google Pixel 8a Smart Phone Specification

Google Pixel 8a
Google Pixel 8a

इस स्मार्ट फोन में Android v14 पर आधारित गूगल टेन्सर G3 चिपसेट के साथ 3 जीगाहर्ट्ज की क्लॉक स्पीड वाला Octa Core प्रोसेसर हो सकता है। यह फोन तीन रंगों में उपलब्ध हो सकता है, जिसमें ब्लैक, मिंट, और ओब्सिडियन शामिल हो सकते हैं। इसमें ऑन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर, 8GB रैम, 12.2 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 5जी कनेक्टिविटी, और अन्य कई फीचर्स हो सकते हैं।

Google Pixel 8a Smart Phone 5G Display

अगर इस स्मार्ट फोन में इसके बेहतरीन डिस्प्ले की बात करे तो इस स्मार्ट फोन में आपको 6.1 का बड़ा और आकर्षक पंच होल डिस्प्ले मिलता है जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz और 1080 x 2400 pixels और 1400 nits of peak HDR Brightness भी देखने को मिलेगा

यह भी पढ़ें :-

Google Pixel 8a Smart Phone 5G Camera

Google Pixel 8a में 12.2 मेगापिक्सल + 12 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है, जिसमें कंटीन्यूअस शूटिंग, HDR, टाइमलेप्स, पैनोरामा, स्लो मोशन, पोर्ट्रेट, डिजिटल जूम जैसे अन्य कई फीचर्स हो सकते हैं। फ्रंट कैमरा के लिए, इसमें एक 10.1 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा हो सकता है, जिससे आप 1080p @ 30 फ्रेम प्रति सेकंड तक वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं।

Google Pixel 8a Smart Phone 5G Ram And Storage

इस गूगल स्मार्ट फोन में 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया जा सकता है, जो फास्ट परफॉर्मेंस और डेटा स्टोरेज की दृष्टि से बेहतरीन रहेगा। इसमें मेमोरी कार्ड स्लॉट देखने को मिलेगा

Google Pixel 8a Smart Phone 5G Battery And Charger

Google के इस धमाकेदार स्मार्ट फोन में Battery और Charger की बात करे तो इस स्मार्ट फोन में आपको 4942mAh का बड़ा लिथियम पोलिमर का एक बड़ा बैट्री मिलता है और इसके साथ इस स्मार्ट फोन में 27 W का टाइप C पोर्ट चार्जिंग केबल भी मिलता है जिससे कि आपका स्मार्ट फोन लगभग 60 से 65 मिनट में आपका स्मार्ट फोन फुल चार्ज करने में सक्षम होगा.

Google Pixel 8a Smart Phone 5G Launch Date In India

अगर इस स्मार्ट फोन कि लॉन्च डेट की बात करे तो कंपनी द्वारा इस स्मार्ट फोन ले लॉन्च डेट की घोषणा नहीं किया है लेकिन कुछ न्यूज पोर्टल से पता चला है कि इस स्मार्ट फोन को भारतीय मार्केट में मई 2024 तक इसे लॉन्च किया जा सकता है.

Find Us on Socials

Share this Article
Follow:
हर हर महादेव दोस्तों मेरा नाम अमित पांडेय है मै बिहार का रहने वाला हु मुझे टेक्नोलॉजी सम्बंधित जानकारी इक्क्ठा करने में बच्चपन से ही सौख है मुझे मोबाइल सम्बंधित जनकारी इक्कठा करना बहुत पसंद है तो ontimesnews के माध्यम से टेक्नोलॉजी जगत से जुड़ी हर खबर को सरल तरीके से आप तक पहुंचाने के लिए तैयार हूं। धन्यवाद हमसे कांटेक्ट इस ईमेल के माध्यम से कर सकते है panderamit257@gmail.com
Leave a comment