कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर के साथ मिलकर किया ये बड़ा बदलाव, Netflix पे देखने को मिल सकती है Kapil Sharma New Show

Lucky
3 Min Read

Kapil Sharma New Show: कपिल शर्मा शो एक भारतीय नाटक हास्य शो है ,कपिल इन दिनों अभी अपनी शो को लेकर काफी चर्चित है।जो Sony TV चैनल(Kapil Sharma New Show) प्रसारित किया जाता था लेकिन अब ये Netflix पे भी आपको 30 मार्च से देखने को मिलेगी। इस शो के हास्य अभिनेता कपिल शर्मा है, कपिल शर्मा द्वारा ये शो 23 अप्रैल 2016 को शुरू किया गया था।कपिल शर्मा, सुनील ग्रोवर के साथ मिलकर बहुत बड़ा बदलाव करने जा रहे है सुनील ग्रोवर एक भारतीय नाट्य अभिनेता है,माना जा रहा है की इस शो का नाम बदल दिया जाएगा ,कपिल शर्मा शो में जितने भी कास्ट प्ले करते थे उनने भी बदलाव देखने को मिल सकती है।और ये शो आपको Netflix पे देखने को मिल सकती है।

Kapil Sharma New Show: Netflix

Kapil Sharma New Show
Kapil Sharma New Show

Netflix पे कब देखने को मिल सकती है ,ये शो! कपिल इन दिनों अभी अपनी शो को लेकर काफी चर्चित है। Netflix के द्वारा साझा की गई पोस्ट के मुताबिक अब कपिल(Kapil Sharma Show) के नाम बदल कर ‘ द ग्रेट इंडियन कपिल शो‘ कर दिया गया है। इस शो में कपिल शर्मा के साथ सुनील ग्रोवर, अर्चना पूरन सिंह, कीकू सारदा,राजीव ठाकुर और कृष्णा अभिषेक नजर आयेंगे।यह शो आपको 30 मार्च को Netflix पे देखने को मिलेगी।

ये भी पढ़े :

Dhanush’s Brother Selvaraghavan ने रायन लिखने से इनकार किया: ‘मैं इस परियोजना में केवल एक अभिनेता हूं’

Kapil Sharma New Show: ‘ द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ का प्रोमो!

द ग्रेट इंडियन कपिल शो‘ के प्रोमो की शुरुआत में कपिल, कृष्णा और अर्चना आपस में चर्चित करते नजर आए है। तीनो एक साथ बैठ कर बाते कर रहे होते है और नाम अनाउंसड करने की विचार पर चर्चा कर रहे होते है।सभी अपनी अपनी बाते रखते है, तभी वहां कीकू सारदा और सुनील ग्रोवर की एंट्री होती है।

Kapil Sharma New Show: ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो ‘कब आयेगी

द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ एक नाट्य ,हास्य ड्रामा शो होने बाली है जो Netflix पर 30 मार्च को देखने को मिलने बाली है।और फिर ये शो हर दिन रात 8:00PM एक एपिसोड देखने को मिलेगी।फैंस ये शो को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे है। और कपिल शर्मा,सुनील ग्रोवर,कीकू सारदा की तिगड़ी देखने के लिए काफी उत्साहित दिखाई दे रहे हैं।

Find Us on Socials

Share this Article
By Lucky
Follow:
राम राम दोस्तों मेरा नाम lucky विश्वकर्मा है मै बिहार का रहने वाला हु मुझे मजोरंजन सम्बंधित जानकारी में बच्चपन से ही सौख है फिल्म और वेब सीरीज मुझे बहुत पसंद है तो ontimesnews के माध्यम से एंटरटेनमेंट जगत से जुड़ी हर खबर को सरल तरीके से आप तक पहुंचाने के लिए तैयार हूं। धन्यवाद
3 Comments