Maharani Seasion-3 OTT Release Date: ‘महारानी सीजन 3’ अब ओटीटी पर मचाएगी धमाल; जानिए कब और कहा देख सकते है आप?

Lucky
2 Min Read

Maharani Seasion-3 OTT Release Date: आज के आर्टिकल मे हम Maharani Seasion-3 OTT Release Date के बारे में चर्चा करेंगे। हुमा कुरैसी की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज OTT Release Date का फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। कुछ दिन पहले इसके धमाकेदार टीजर ने OTT पे धमाल मचा दिया था। इस टीजर को दर्शकों ने खूब सारा प्यार दिया।

Maharani Seasion-3 OTT Release Date: ‘महारानी सीजन 3’ कब और कहा होगी रिलीज?

हाल ही में मोस्ट अवेटेड राजनीतिक ,ड्रामा महारानी सीज़न-3 वेब सीरीज की एक झलक Sony Liv ने पेश की है। रानी भर्ती के रूप में हुमा कुरैशी कि बापसी की उम्मीद रख सकते है फैन। जो उनके किरदार को निभाने में अधिक निखर चित्रित कर सकती है।

Maharani Seasion-3
Maharani Seasion-3

फिलहाल खुलासा नहीं किया है Sony Liv ने। वहीं मीडिया रिपोटर्स की राय जाने तो महारानी सीजन -3 OTT Release Date मार्च या फिर अप्रैल तक OTT पे स्ट्रीम हो सकती है। वहीं हम आपको बता दे की Sony Liv की तरफ से अभी तक को ऑफिशियल अनाउंसड नहीं हुआ है। एक पोस्ट में सोनी लिव ने लिखा है की “परीक्षा की तैयारी है जारी ,फिर आ रही है महारानी” महारानी 2021 में Sony LIV पर रिलीज हुई एक हिंदी ड्रामा वेब सीरीज है। जो सुभाष कपूर की ओर से बनाई गई है।

ये भी पढ़े :-

Maharani Seasion-3 Cast: महारानी सीजन 3 कास्ट!

हाल ही में सोनी लिव ने Maharani Seasion-3 का टीजर रिलीज किया है जो OTT पे धमाल मचा रही है। इस धमाल के पीछे किसका किसका हाथ है?

निर्देशकसौरभ भावे
निर्मातानरेन कुमार &डिंपल खरबंदा
अभिनेताहुमा कुरैसी,अमित सील,विनीत कुमार,प्रमोद पाठक, कानी
करसूती,अनुजा साथे,सुशील पांडे,दिब्येंदु भट्टाचार्य, सोहुम सह

Production Company

Maharani Seasion-3 वेब सीरीज के Production Company (Sony Liv) सोनी लिव ने किया है।

Find Us on Socials

Share this Article
By Lucky
Follow:
राम राम दोस्तों मेरा नाम lucky विश्वकर्मा है मै बिहार का रहने वाला हु मुझे मजोरंजन सम्बंधित जानकारी में बच्चपन से ही सौख है फिल्म और वेब सीरीज मुझे बहुत पसंद है तो ontimesnews के माध्यम से एंटरटेनमेंट जगत से जुड़ी हर खबर को सरल तरीके से आप तक पहुंचाने के लिए तैयार हूं। धन्यवाद
2 Comments