Motorola Edge 50 Fusion Smart Phone Price : Launch Date & Full Specification

4 Min Read

Motorola Edge 50 Fusion Smart Phone :- Motorola एक मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है जो सबसे पुरानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों में से एक है। कंपनी बाजार में एक्टिव होकर नए-नए स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है, जिनकी कीमत काफी कम है और वे आधुनिक स्पेसिफिकेशन्स के साथ आते हैं। इन फीचर्स के कारण इन स्मार्टफोन्स को काफी बेहतर माना जा रहा है। तो आज के इस आर्टिकल में हम पूरा बिस्तर से जानेंगे Motorola Edge 50 Fusion Smart Phone के बारे में

Motorola Edge 50 Fusion Launch Date In India

Motorola की तरफ से आने वाले स्मार्टफोन के बारे में जानकारी आने की उम्मीद है। जब तक आधिकारिक रूप से कुछ नहीं आता, हमें इंतजार करना पड़ेगा। लेकिन यह स्मार्टफोन जुलाई 2024 तक लॉन्च हो सकता है, और लीक्स द्वारा सुझाए गए स्पेसिफिकेशन देखने में दिलचस्प हो सकते हैं। आपको कौन-कौन सी विशेषताएं इस स्मार्टफोन में देखने को मिल सकती हैं, उनके बारे में आपको कोई आइडिया है?

Motorola Edge 50 Fusion Specification

Display:

  • Size: 6.7 inches
  • Type: POLED

Processor:

  • Snapdragon 6 Gen 1

RAM:

  • 8 GB

Memory:

  • 256 GB

Front Camera:

  • 32 MP

Back Camera:

  • 50 MP

Battery:

  • Capacity: 5,000mAh
  • Charging: 68W Fast Charging

Motorola Edge 50 Fusion Display

Motorola Edge 50 Fusion
Image Source :- Pro Tech Village

यह स्मार्टफोन दर्शकों को सबसे अच्छी डिस्प्ले पेश करने का वादा कर रहा है। कंपनी इस स्मार्टफोन में 6.78 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले का उपयोग कर सकती है। इसमें यह संभावित है कि 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आ सकती है।

Motorola Edge 50 Fusion Camera

यह स्मार्टफोन कैमरा क्वालिटी में भी काफी उन्नत होने वाला है। कंपनी ने इसमें 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा और 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर लेंस शामिल करने का फैसला किया है।

ये भी पढ़े :

Motorola Edge 50 Fusion Processor

यह स्मार्टफोन प्रोसेसर क्षमता के मामले में भी काफी उन्नत होने वाला है। कंपनी अपने स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1 प्रोसेसर का उपयोग कर सकती है। इसके साथ ही, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आ सकता है।

Motorola Edge 50 Fusion Battery And Charger

इस स्मार्टफोन की बैटरी भी उत्कृष्ट होने की संभावना है, जैसा कि कंपनी इसे 5000mAh की बैटरी के साथ लॉन्च कर सकती है। यह फोन 68W फास्ट चार्जर का समर्थन कर सकता है, जिससे इसे कम समय में चार्ज किया जा सकेगा।

Motorola Edge 50 Fusion Ram & Storage

इस स्मार्टफोन की रैम और स्टोरेज के बारे में कंपनी ने अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। लेकिन इसका सिंगल वेरिएंट होने की संभावना है, और इसमें 8GB रैम और 256GB स्टोरेज हो सकती है।

Motorola Edge 50 Fusion Price

इस स्मार्टफोन की कीमत भी काफी विशेष होने की संभावना है। कंपनी इसे बजट रेंज में लॉन्च कर सकती है, और यदि हम मीडिया की रिपोर्ट्स पर जाएँ तो इसकी कीमत ₹25,000 तक हो सकती है।

Share this Article
Follow:
हर हर महादेव दोस्तों मेरा नाम अमित पांडेय है मै बिहार का रहने वाला हु मुझे टेक्नोलॉजी सम्बंधित जानकारी इक्क्ठा करने में बच्चपन से ही सौख है मुझे मोबाइल सम्बंधित जनकारी इक्कठा करना बहुत पसंद है तो ontimesnews के माध्यम से टेक्नोलॉजी जगत से जुड़ी हर खबर को सरल तरीके से आप तक पहुंचाने के लिए तैयार हूं। धन्यवाद हमसे कांटेक्ट इस ईमेल के माध्यम से कर सकते है panderamit257@gmail.com
2 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version