OTT Release 2024: इस साल OTT पे रिलीज होगी ये 5 धमाकेदार वेब सीरीज, देखे लिस्ट!

4 Min Read

OTT Release 2024: आज के धमाकेदार आर्टिकल मे आपलोगो का स्वागत है। आज हम 2024 में OTT प्लेटफॉर्म पे रिलीज(OTT Release 2024)होने वाली 5 धमाकेदार वेब सीरीज के बारे में बात करने वाले है। OTT प्लेटफॉर्म पे हर दिन कोई न कोई फिल्म या वेब सीरीज रिलीज होती रहती है।साल 2023 में OTT प्लेटफॉर्म के लिए बहुत कुछ खास रहा है,और 2024 (OTT Release 2024) में भी कई अच्छे वेब सीरीज रिलीज होने वाली है। हम उस वेब सीरीज की बात कर रहे है जिसे देखने के लिए फैंस काफी उत्सुक दिखाई दे रहे है।

OTT Release 2024 वेब सीरीज लिस्ट

Web SeriesOTT Platform
She Session 3Netflix
Aarya Session 3Hotstar
Delhi Crime Session 3Netflix
Panchayat Session 3Amazon Prime
Mirzapur Session 3Amazon Prime

(1) She Session 3

आदित्य पोहांकर,विश्वाश किनी की मोस्ट अवेटेड वेव सिरीज She Session 3 इस वेव सिरीज(OTT Release 2024)को रिलीज होने का कोई ऑफिशियल अनाउंसड नहीं हुआ है। सूत्रों के मुताबिक जानकारी प्राप्त हुई हैं कि 2024 के अंत तक Netflix OTT प्लेटफॉर्म पे देखने को मिल सकती हैं।और भी जानकारी पाने के लिए निचे वीडियो में देखे

ये भी पढ़े :-

(2) Aarya Session 3

Aarya Session 3 (पार्ट 1 )के लीड रोल में सुष्मिता सेन है जिसका (पार्ट 2) जल्द डिजनी प्लस Hotstar OTT प्लेटफॉर्म पे मार्च 2024 को देखने के लिए मिल सकती है। इस वेव सिरीज के पार्ट 2 को देखने के लिए दर्शक काफी बेचैन है।

(3) Delhi Crime Session 3

Delhi Crime Session 3, Netflix पे रिलीज हुई एक एक्शन वेव सिरीज है जिसके लीड रोल में सफेली शाह नजर आए है।Delhi Crime Session 1 वेव सिरीज में सिरभ्या केस को दिखाया गया था ,Delhi Crime Session 2 में कच्छा,बनियान की कहानी दिखाई गई थी। वैसी ही कुछ रोमांचित कहानी Delhi Crime Session 3 में देखने को मिल सकती है। यह वेव सिरीज 2024 के अंत तक Netflix OTT प्लेटफॉर्म पे देखने को मिल सकती है।

(4) Panchayat Session 3

पंचायत वेव सिरीज एक ड्रामा सीरीज है जो अमेजोन प्राइम वीडियो OTT प्लेटफॉर्म पे रिलीज हुई थी जिसे दर्शक लोग काफी सारा प्यार दिए थे। और दर्शक ये जानने के लिए काफी उत्सुक है की Panchayat Session 3 कब आयेगी तो हम बाते दे की यह वेव सिरीज दिसंबर 2024 में Amazone Prime वीडियो OTT प्लेटफॉर्म पे रिलीज हो सकती है।

(5) Mirzapur Session 3

अभी तक जिस वेव सिरीज का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे है तो वो Mirzapur session 3 हैं। हम बता दे की इसकी सूटिंग पूरी हो चुकी है लेकिन अभी तक इसकी रिलीज डेट सामने नहीं आई है। सूत्रों के मुताबिक पता चला है की इसी साल 2024 में अमेजॉन प्राइम वीडियो OTT प्लेटफॉर्म पे देखने को मिल सकती है।

Share this Article
By Lucky
Follow:
राम राम दोस्तों मेरा नाम lucky विश्वकर्मा है मै बिहार का रहने वाला हु मुझे मजोरंजन सम्बंधित जानकारी में बच्चपन से ही सौख है फिल्म और वेब सीरीज मुझे बहुत पसंद है तो ontimesnews के माध्यम से एंटरटेनमेंट जगत से जुड़ी हर खबर को सरल तरीके से आप तक पहुंचाने के लिए तैयार हूं। धन्यवाद
2 Comments
Exit mobile version